आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के बाद हॉलीवुड की इस फिल्म के रीमेक में करेंगे काम

आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के बाद हॉलीवुड की इस फिल्म के रीमेक में करेंगे काम, आमिर खान इस दिवाली पर अपनी नई फिल्म के जरिए बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। इस साल दिवाली के मौके पर उनकी नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान‘ रिलीज होने वाली है। वहीं जहां उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है वहीं हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अगली फिल्म कौन सी होगी ?

सुनने में आ रहा है कि आमिर खान एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में काम कर सकते है। इस खबर को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इस बात का खुलासा हो चुका है कि इस फिल्म को पैरामाउंट प्रोडक्शन तले बनाया गया है।

सूत्र ने आगे कहा है कि वह हॉलीवुड फिल्म की रीमेक बनाना चाह रहे है, जोकि पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है। जब तक फिल्म को लेकर पूरी तैयारी नहीं हो जाती है, आमिर उसके बारे में कुछ भी नहीं बताते है। उन्होंने हॉलीवुड फिल्म का खुलासा नहीं किया है। अभी फिलहाल फिल्म के राइट्स को लेकर बातचीत हो रही है। जैसे ही सब कुछ फाइनल हो जाएगा, आमिर इसकी घोषणा तुरंत करेंगे।

बता दें कि आमिर गुलशन कुमार की बॉयोपिक को भूषण कुमार के साथ प्रोड्यूस कर रहे है, लेकिन वह इस फिल्म में कोई रोल नहीं अदा करेंगे। ऐसी भी खबरें आई है कि आमिर भगवान रजनीश अका ओशो की बॉयोपिक करने वाले है।

खैर सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस फिल्म को अभी रोक दिया गया है। आमिर के कहने पर पूरी टीम फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम कर रही है। इस स्क्रिप्ट में कुछ ऐसे पार्ट्स भी है जो आमिर को नहीं पसंद आ रहे है।

आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह समानता जानकर दर्शक फिल्म के लिए बेकरार  हो जाएंगे। देखना होगा कि ये फिल्म आमिर खान की बाकी फिल्मों की तरह थियेटर में कितनी भीड़ जुटाती है। वैसे आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में एक अलग ही अंदाज़ में दिखने वाले हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like