आमिर खान को समझ नहीं आ रहा महाभारत में कृष्ण बनें या अर्जुन?

आमिर खान को समझ नहीं आ रहा महाभारत में कृष्ण बनें या अर्जुन? आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और उसको रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म बहुत बड़े बजट में बनाकर तैयार की गई है, जिस कारण दर्शकों में इसको लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि दर्शकों में ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को देखने से भी ज्यादा उत्साह इस बात को लेकर है कि आमिर खान अपनी ‘महाभारत’ का ऐलान कब करेंगे। बीते दिनों ऐसी भी खबरें मीडिया में आई थीं कि आमिर खान ने बाहुबली सीरीज देखने के बाद प्रभाष को अपनी महाभारत में लेने का फैसला किया है। हालांकि अभी उन्होंने यह फैसला नहीं किया है कि प्रभाष फिल्म में कौन सा किरदार निभाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक आमिर खान काफी लम्बे समय से ‘महाभारत’ पर काम करते आ रहे हैं और इस समय ऋषि वेदव्यास के द्वारा लिखी गई ओरिजनल महाभारत का अध्य्यन करने में जुटे हुए हैं। जैसे ही वो इसे खत्म कर देंगे, वैसे ही फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है। आमिर खान ने महाभारत को पूरा पढ़ लिया है और जल्द ही उसे शुरू भी करने की सोच रहे हैं लेकिन उनके सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है।

सूत्रों के मुताबिक, ‘आमिर ने महाभारत का बहुत ही बारीकी से अध्य्यन किया है लेकिन वो यह नहीं समझ पा रहे हैं कि वो इस महाकाव्य का कौन सा किरदार पर्दे पर निभाएं। असल में आमिर खान को कृष्ण और अर्जुन के किरदार बहुत पसंद आ रहे हैं। वो इन दोनों को पर्दे पर पेश करना चाहते हैं लेकिन किसी एक को ही कर सकते हैं। इस समय वो यही सोच रहे हैं कि उनके लिए सबसे सही किरदार कौन सा रहेगा। जैसे ही वो यह फैसला ले लेंगे कि उन्हें कौन सा किरदार निभाना है, वो ‘महाभारत’ का ऐलान कर देंगे।’

You might also like