70 फीसदी हिस्सा मुनाफे का अपने पास रखेंगे आमिर खान, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में

70 फीसदी हिस्सा मुनाफे का अपने पास रखेंगे आमिर खान, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में , बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिश्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की वजह से काफी सुर्खियों में है। लेकिन इन दिनों अपनी फिल्म से ज्याद इस फिल्म में आमिर अपनी फीस की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर की फीस जानकर उनके फैंस को भी हैरानी होगी। आमिर खान 70 फीसदी मुनाफा काफी सोच समझ कर ले रहे हैं।

आमिर की हिट फिल्म ‘दंगल’ की बात करे तो फिल्म ने चीन में 1000 करोड़ की कमाई कर ली हैं। इस हिसाब से आमिर के हिस्से में 700 करोड़ और प्रोड्यूसर के हिस्से में केवल 300 करोड़ आए। वैसे तो आमिर की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ही दमदार प्रदर्शन करती हैं। ‘दंगल’ भी 1700 करोड़ कमाई के साथ अब तक की सबसे कमाऊ भारतीय फिल्म बनी है। वहीं ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर भी आमिर के फैंस में जबरदस्त क्रेज है।फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मेन लीड में होंगे। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। 70 फीसदी का फंडा काफी क्लियर है आमिर खान का।

आमिर खान अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए प्रॉफिट का 70 परसेंट हिस्सा लेने वाले हैं और बाकी बचा हुआ 30 परसेंट प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा लेंगे। अब ये बात काफी चौंकाने वाली है क्योंकि कोई भी प्रोड्यूसर अपनी फिल्म का इतना शेयर देने के लिए राजी नहीं होता है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सलमान सभी अपनी अपनी फिल्मों से हुए प्रॉफिट का हिस्सा लेते हैं लेकिन किसी को भी आज तक 50 परसेंट से ज्यादा नहीं मिला। खैर ये तो मिस्टर पऱफेक्शनिस्ट हैं कुछ भी कर सकते हैं। वैसे भी आमिर खान अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like