आह्वान 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आह्वान एक हिंदी कॉमेडी हॉरर फिल्म है जो 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक अमृत राज ठाकुर हैं जिनकी पिछली फिल्म 9 O’Clock 2017 में रिलीज हुई जो सिनेमा प्रेमियों को बहुत ही पसंद आई, साथ ही समीक्षक बंधुओं ने जमकर इस फ़िल्म की खूब तारीफ भी की।

आह्वान में मुख्य भूमिका में देवव्रत सिंह एक बार फिर अपना जलवा बिखेरते नज़र आएंगे।अभी हाल ही में रिलीज 9 ओ’क्लॉक में मुख्य कलाकार के रूप में देवव्रत सिंह के अभिनय की भूरी भूरी प्रशंसा हुई । आह्वान फ़िल्म में एक बार फिर मुख्य किरदार में इनके अभिनय का जलवा दिखेगा । फ़िल्म आह्वान में देवव्रत सिंह एक नए तेवर में उम्दा अभिनय के साथ लोगो को हँसाने के लिए आ रहे हैं।

9 O’Clock में देवव्रत सिंह के अभिनय की प्रशंसा भारत की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म ट्रेड मैगजीन कंप्लीट सिनेमा ने अपने रिव्यू में की वहीं वे शुद्र में लाला के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे। हिंदी फीचर फिल्म आह्वान के लेखक व निर्देशक अमृत राज ठाकुर से वार्ता हुई तो उनका कहना है कि आर्ट समाज का आईना है।

हम सभी लोगों का प्रयास है कि दर्शकों को मनोरंजन के साथ -साथ एक संदेश भी मिले। इस संदेश को प्रसारित करने के लिए आह्वान 27 नवम्बर 2020 को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है। इस फ़िल्म को संगीत से सजाया है दीपक और कुंदन ने।

छायांकन नरेंद्र पटेल का है और बैकग्रॉउण्ड स्कोर राजीव मुखर्जी, वहीं एडिटिंग राजेश लाल और अवधेश प्रताप वर्मा ने किया।इस फ़िल्म में देवव्रत सिंह के अलावां अमित रंजन, मुस्कान सिन्हा, सुकृति, नैना, मनीषा, आर्या, दीपक, दानिश, कृष्णा और अतिथि भूमिका में अमृत राज ठाकुर शिरकत करते नज़र आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like