सुनील शेट्टी का शानदार कमबैक, ए जेंटलमैन में बनें हैं बैडमैन, देखिए ट्रेलर

सुनील शेट्टी का शानदार कमबैक, ए जेंटलमैन में बनें हैं बैडमैन, देखिए ट्रेलर , सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में आपको सिद्धार्थ का ‘सुंदर सुशील’ और ‘एक्शन पैक्ड’ अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म के डायलॉग्स भी बहुत अच्छे होंगे।

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का सुंदर, सुशील और रिस्‍की रूप एक साथ नजर आ रहा है। फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ की केमिस्‍ट्री नजर आने वाली है जो काफी अच्‍छी लग रही है। ट्रेलर में गौरव नाम के जेंटलमैन की झलक दिखायी जाती है, जो शादी करना चाहता है। काव्‍या (जैकलीन) को गौरव इसी लिए पसंद नहीं आता क्‍योंकि वह कुछ ज्‍यादा ही शरीफ लगता है।

लेकिन तभी ट्रेलर में एंट्री होती है ऋषि की, जो गौरव से बिलकुल उलट है। इस फिल्‍म में गौरव और ऋषि, दोनों किरदारों में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा नजर आ रहे हैं। यानी गौरव सुंदर और सुशील है, जबकि ऋषि रिस्‍की है। दरअसल यह कहानी मिस्‍टेकन आइडेंटिटी यानी पहचान की गलतियों की है, जिसमें जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है। फिल्‍म में लंबे समय बाद दमदार अंदाज में सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं। फिल्म में सुनील शेट्टी एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि इसमें सिद्धार्थ के दो रूपों को लेकर कन्फ्यूजन होगा। एक तो ऋषि तो दूसरा गौरव। ए जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को राज एंड डीके ने डायरेक्टर किया है।

फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। ट्रेलर में सिद्धार्थ और जैकलीन का एक लव मेकिंग सीन भी है। कुल मिलाकर फिल्म के ट्रेलर में कमर्शियल फिल्म का पूरा मसाला है। डबल रोल है, हीरो कामयाब है और वहीं उसका हमशक्ल बदमाश है जिसकी वजह से सारी कनफ्यूजन की शुरुआत होती है। ट्रेलर में सिद्धार्थ जहां एक तरफ जैकलीन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स भी किए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like