सेंसर बोर्ड रायता ना फैला दे, इसलिए ए जेंटलमैन से मेकर्स हटा रहे हैं पोल डांस

सेंसर बोर्ड रायता ना फैला दे, इसलिए ए जेंटलमैन से मेकर्स हटा रहे हैं पोल डांस , सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली फिल्म ए जैंटलमेन से हाल में रिलीज हुआ गाना ‘चंद्रलेखा’, जिसमें जैकलीन ने दिल धड़का देने वाला जबरदस्त पोल डांस किया है। वो गाना शायद आप फिल्म में नहीं देख पाएंगे। मेकर्स ने सेंसर बोर्ड के पचड़ों से डर कर इस गाने से पोल डांस का पार्ट हटाने का निर्णय लिया है।

मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि वो लोग इस गाने के कुछ भाग को फिल्म से हटा देंगे। जिसके कि उनको सेंसर बोर्ड की तरफ से किसी प्रकार की बाधा न झेलनी पड़े। फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि यह फिल्म एक दम साफ-सुथरी रहे ताकि बच्चे भी इसका मजा उठा सकें। इसीलिए वो सेंसर बोर्ड के पास जाने से पहले अपने आप ही फिल्म से बहुत कुछ सेंसर कर देना चाहते हैं।

जैकलीन के सेक्सी पोल डांस ने करोड़ों के दिलों में आग लगा दी होगी। हांलाकि जिन लोगों ने जैकलीन के इस डांस को खूब इंजॉय किया है अब वो लोग इस बात के लिए भी तैयार रहें कि वो जैकलीन का यह अवतार फिल्म में नहीं देख पायेंगे।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने मूव्स को एक दम सही करने के लिए काफी मेहनत की थी और जब यह गाना शूट हुआ तब तक वो एक दम ट्रेंड डांसर की तरह डांस करने लगी थीं। हांलाकि उनके डांस के कुछ हिस्से ही अब फिल्म में रहेंगे। बाकी हिस्सा फिल्म से हटा दिया जायेगा।

You might also like