जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं बॉलीवुड को एक्सपोज़ करूंगी |कंगना रनौत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही कंगना रनौत लगातार पूरे बॉलीवुड से पंगा ले रहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और ड्रग्स कल्चर को लेकर अबतक कंगना रनौत कई एक्टर्स पर प्रहार कर चुकीं हैं।

अब कंगना रनौत एकबार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहीं हैं और इसकी वजह है बॉलीवुड के कुछ प्रोडक्शन हाउसेज द्वारा दो मीडिया चैनल्स पर मुकदमा दर्ज करवाना।

दरअसल सोमवार को बॉलीवुड के 34 फेमस फिल्ममेकर्स ने रिपब्लिक टीवी के अर्णव गोस्वामी, प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ के राहुल शिवशंकर और नविका कुमार के ख़िलाफ़ बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर ‘ग़ैर-ज़िम्मेदाराना रिपोर्टिंग’ को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में मुक़दमा किया है।

बॉलीवुड फिल्ममेकर्स द्वारा दिल्ली में मुकदमा दाखिल करने पर कंगना ने बॉलीवुड पर फिरसे निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए हैं। कंगना रनौत ने अपने सबसे पहले ट्वीट में लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री मे एक अलिखित कानून है। ‘तुम मेरे गंदे राज छिपाओं और मैं तुम्हारे’, इनकी वफादारी का सिर्फ यही एक पैमाना है। मेरे पैदा होने के समय से ही मैं देख रही हूं कि फिल्मी घरानों के सिर्फ कुछ मुट्ठीभर आदमी ही इस इंडस्ट्री को चले रहे हैं।”

इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड, जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज़्म और जिहाद का गटर है, बजाय इसे साफ़ करने के #BollywoodStrikesBack जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं तो कहती हूं कि मुझ पर भी केस कर दो। जब तक मैं जीवित हूं, तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज़ करती रहूंगी।”

कंगना रनौत ने फिर ट्वीट कर लिखा, “मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूँ आज़ उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गयी, अगर शुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ़ क्यूँ हो रही है इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास #BollywoodStrikesBack”

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो शेयर कर कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यूँ कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं? #BollywoodStrikesBack”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like