गर्ल्स कॉलेज में अकेले चले गए थे अमिताभ बच्चन, जानिए किसने बुलाया था

गर्ल्स कॉलेज में अकेले चले गए थे अमिताभ बच्चन, जानिए किसने बुलाया था , मुंबई में बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन की पुरानी यादें ताजा हो गईं। इस कार्यक्रम को फ्रेंक ठाकुर दास की याद में बनाये जाने वाले ऑडिटोरियम के लिए रखा गया था।

बच्चन ने बताया कि फ्रेंक ठाकुरदास ने उनके लिए सबसे अच्छा काम ये किया था कि मिरांडा हॉउस के प्ले में एक मात्र उनका नाम भेजा। बच्चन ने कहा ” मिरांडा हाउस, जैसा कि आप सब जानते होंगे , उसके बस स्टॉप पर से गुजर जाओ तो लगता है, बस कहां पहुंच गए आप।’

अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर कॉलेज से जुडी यादें ताजा करते हुए कहा कि उन्हें छोले भटूरे कैंटीन में खाना अच्छा लगता था। फिलहाल अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म ‘सरकार 3’ के प्रचार को शुरू करने की तैयारी में हैं।

इस बनाने में 7 करोड़ रुपयों की जरूरत है और बच्चन ने भी इसके लिए 51 लाख रूपए डोनेट किए। सतीश कौशिक और कबीर खान की मौजूदगी में बिग बी ने उनके अनुभव साझा किये। उन्होंने वो किस्सा सुनाया जब दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज के एक्स स्टूडेंट अमिताभ बच्चन का नाम, दिल्ली के मशहूर गर्ल्स कॉलेज मिरांडा हाउस में होने वाले एक नाटक के लिए भेजा गया गया। लड़कियों के कॉलेज के लिए चुने गए वो एकलौते लड़के थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like