राखी सावंत को इंटरव्यू के नाम पर प्रोड्यूसर कमरे में बंद करके…

राखी सावंत काफी वक्त से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी सावंत ने पिछले साल ही अपनी शादी के बारे में घोषणा की हैं। वह पारंपरिक महिला के तौर पर नजर आती हैं लेकिन उनके पति अब तक खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए हैं।

राखी अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती है जिसकी वजह से वे खबरों में बानी रहती है। लेकिन अब उन्होंने अपने करियर को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। राखी सावंत ने बताया है कि स्ट्रगल के दौर में उन्हें किस तरह की चीजों का सामना करना पड़ता था।

राखी सावंत ने बताया कि शुरू में जब वह मायानगरी मुंबई आई थीं तो उनका नाम नीरू भेड़ा था, और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उन्हें गलत मकसद से अपने पास बुलाया करते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने कहा, “मैं घर से यहां आई थी। मैंने सब कुछ खुद अपने दम पर किया है।”

राखी ने कहा,

“मेरा नाम नीरू भेड़ा था और जब मैं ऑडीशन के लिए जाया करती थी तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स मुझसे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहा करते थे। मुझे नहीं पता होता था कि वे किस तरह का टैलेंट दिखाने की बात कर रहे हैं।बस जब मैं वहां जाती थी वो दरवाजा अंदर से बंद कर लेते थे।”

राखी सावंत

राखी सावंत ने बताया कि वह कई बार इस तरह के हालात में फंसीं और किसी तरह वहां से निकलीं। राखी ने बताया कि उन दिनों उनका परिवार बहुत गरीब था उनकी मां एक अस्पताल में काम किया करती थीं। मालूम हो कि राखी ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने बतौर बोल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री की और उसके बाद अक्सर विवादों में रहने के चलते वह बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के तौर पर मशहूर हो गईं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like