डेरिल सार्जेंट का ये फोटोशूट देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी

डेरिल सार्जेंट (Darylle Sargeant) का ये फोटोशूट देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी, रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है।

शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। ये शो अपनी हर तरह की हदें पार कर देता है। जाहिर सी बात है कि इस शो को भले लोग परिवार के साथ ना देखते हों लेकिन फिर भी इस शो के चाहने वाले बहुत लोग हैं।

हाल ही में एक बार फिर से लव आईलैंड की एक नई मॉडल ने डेरिल सार्जेंट (Darylle Sargeant) ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में डेरिल सार्जेंट पूरे कपड़े उतारकर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

आप इनकी तस्वीर को देखेंगे तो अपने होश खो बैठेंगे। वैसे भी डेरिल सार्जेंट काफी खूबसूरत हैं और उस पर उनकी टैटू वाली ये अदा तो देखते ही बनती है। लव आईलैंड में आते ही डेरिल सार्जेंट ने तहलका मचा दिया है। लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और उस पर डेरिल सार्जेंट का ये नया हॉट फोटोशूट, उसके क्या कहने।

वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड लुक आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा। सेक्स, लव और किस‍ के बाद डेरिल का न्यूड फोटोशूट देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस तरह का एडल्ट कॉन्टेंट दिखाकर ये शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

खैर जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि डेरिल सार्जेंट (Darylle Sargeant) के पास एक ऐसी चीज़ है जो किसी को भी अपनी ओर खींच सकती है। वो है उनका कशिश। आप खुद जब उनकी तस्वीरों को देखेंगे जो वो अक्सर फोटोशूट में खिंचवाती रहती हैं तो उनके फैन बनने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like