आयरन मैन सूट हो गया चोरी, सवा दो करोड़ रूपये की कीमत थी सूट की

पुलिस कर रही है चोर की तलाश

आयरन मैन सूट हो गया चोरी, सवा दो करोड़ रूपये की कीमत थी सूट की, हॉलीवुड फिल्मों में आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डॉनी जूनियर का आयरन मैन सूट चोरी हो गया है। आयरनमैन का गोल्ड एंड रेड कलर का सूट गायब हो गया है।

लॉस एंजेलिस पुलिस ने इसकी पुष्टी की है। उन्होंने कहा, रॉबर्ट जॉनी जूनियर द्वारा पहना गया गोल्ड एंड रेड सूट चुरा लिया गया है। मंगलवार को स्टोरेज फेसेलिटी में इसे गायब पाया गया। पुलिस इस आइकॉनिक आयरन मैन सूट को तलाशने में जुटी है। पुलिस डिटेक्टिव की भी मदद ले रही है।

इस सूट को एक्टर ने 2008 की ओरिजनल सुपरहीरो फिल्म में पहना था।बता दें, चोरी हुए आयरन मैन सूट की कीमत 325,000 डॉलर (करीब 2.17 करोड़ रुपये) है। जहां ये सूट रखा गया था वहां काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि सूट फरवरी और 25 अप्रैल के बीच गायब हुआ है।

चोरी हुआ सूट रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने इस सूट को पहना था ये पहला आयरन मैन कॉस्ट्यूम था। इसे उन्होंने 10 साल पहले पहना था। रॉबर्ट डॉनी जूनियर हाल ही में रिलीज हुई एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर में नजर आए थे। ये फिल्म दुनियाभर में कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है।

खैर इस घटना से आयरन मैन के फैन्स सदमे में हैं। आपको बता दें कि आयरन मैन किरदार के चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। आयरन मैन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी करती हैं। हर किसी की इच्छा होती है कि वो आयरन मैन को करीब से देख सके।

अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि आयरन मैन का ये सूट उनके किसी फैन ने ही चुराया है या फिर किसी और ने। लेकिन इस घटना के बाद फैन्स में जहां निराशा है तो वहीं पुलिस भी सक्रिय हो गई है जिससे कि आयरन मैन का सूट चुराने वाले को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके औऱ उससे आयरन मैन का सूट बरामद किया जा सके।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like