जूलिया रॉबर्ट्स ने शादी के बाद ये बदलाव महसूस किए, शेयर की हर बात

जूलिया रॉबर्ट्स ने शादी के बाद ये बदलाव महसूस किए, शेयर की हर बात , जूलिया रॉबर्ट्स ने अपने बारे में एक खास बात शेयर की है। जूलिया ने बताया कि वह साल 2000 में अपने पति व सिनेमेटोग्राफर डेनियल मोडर से मिलने से पहले थोड़ी स्वार्थी व बिगड़ैल हुआ करती थीं।

फिल्म ‘प्रिटी वुमन’ की स्टार जूलिया के मुताबिक साल 2000 में अपने राइटमैन को पा लेने के बाद उनके जीवन में काफी बड़े बदलाव आए। जूलिया ने कहा कि जब कभी भी वह सोचती हैं कि उनके जीवन को सही मायने में जीवन किसने बनाया तो, वह उनके दिमाग में सिर्फ एक नाम आता है और वह है उनके पति। उनका मानना है कि आज सबकुछ उनकी बदौलत ही उन्हें हासिल हो सका है।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक पिछले 15 सालों से मोडर के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रही जूलिया का मानना है कि उनके पति ने उनकी जीवन की प्राथमिकताएं बदल दीं। दूसरी ओर जूलिया ने मैगजीन हार्पर बाजार को बताया, ‘पहले मैं खुद को ही सबसे ज्यादा तरजीह देती थी और थोड़ी स्वार्थी और बिगड़ैल शख्स हुआ करती थी, जो फिल्में करने में व्यस्त रहती थी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like