कृतिका चौधरी की मौत, 4 दिन फ्लैट में लावारिस पड़ी रही लाश

कृतिका चौधरी की मौत, 4 दिन फ्लैट में लावारिस पड़ी रही लाश , मुंबई के अंबोली इलाके में एक 23 वर्षीय अभिनेत्री का शव मिला है। लड़की का नाम कृतिका चौधरी बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक शव करीब 4 दिन पुराना है। पुलिस सूत्रों की मानें तो लड़की फिल्मों में काम करती थी। बताया जा रहा है कि कृतिका ने फिल्म ‘रज्जो’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसमें अभिनेत्री कंगना रनोत लीड भूमिका में थी। इसके अलावा वह फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के अलावा एकता कपूर के बालाजी के बैनर तले एक सीरियल में भी काम कर चुकी है।

कृतिका चौधरी की मौत, 4 दिन फ्लैट में लावारिस पड़ी रही लाश

लाश कम से कम 4 -5 दिन पुरानी है। पुलिस जब कमरे में दाखिल हुई थी तो घर के अंदर टीवी और एसी ऑन था। पड़ोसियों के मुताबिक लड़की फिल्मों में काम करती थी और वो उसे परी के नाम से जानते थे। अक्सर उसके घर लोग आते जाते थे, कभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आयी थी जिससे कभी किसी बात को लेकर संदेह हो। पुलिस के अनुसार जब तक पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट नहीं आती तब तक पुलिस इसे ADR मानकर ही आगे की जांच करेगी।

कृतिका चौधरी की मौत, 4 दिन फ्लैट में लावारिस पड़ी रही लाश

जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री घर में अकेले रहती थी। आज शाम अचानक फ़्लैट से बदबू आने लगा तो लोगों को पुलिस को खबर दी गयी। अंदर दाखिल हुई पुलिस के मुताबिक़ इस बात की पूरी आशंका है कि लड़की की हत्या की गयी है। क्योंकि शरीर पर चोट के कई निशान मिले है। मौके पर भी कई ऐसी चीज़ें मिली है जिससे से ये लगता है कि वारदात वाली रात लड़की के साथ कोई और भी कमरे में था।

You might also like