1921 का ट्रेलर लॉन्च, अकेले देखेंगे तो बहुत पछताएंगे, नींद नहीं आएगी

1921 का ट्रेलर लॉन्च, अकेले देखेंगे तो बहुत पछताएंगे, नींद नहीं आएगी , 1920 फ्रैंचाइज़ी की भूतिया फिल्म, जिसके बारे में बॉलीवुड का दावा है कि इसकी कहानी काफी अनोखी और डरावनी है। पहली फिल्म ‘1920’ थी जिसमें अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल लीड रोल में थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसलिए सफल रही क्योंकि फिल्म दर्शकों को डरा पाने में कामयाब रही थी। अब इसकी सीक्वल बनकर तैयार है।

हमारे सामने इस फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म भी बनकर तैयार है, जिसमें करण कुन्दरा और ज़रीन खान लीड रोल में हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसमें एक बार फिर हमें उसी पुराने और डरावने महल के अंदर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन इस बार कई भूतों और आत्माओं से सामना करना है इन ऐक्टर्स को। विक्रम भट्ट की हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी कुछ मजेदार गाने हैं। कुछ जगहों पर लव मेकिंग और किसिंग सीन भी हैं।

यह पहली बार है जब कुन्दरा किसी बॉलिवुड फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे, इससे पहले वह ‘मुबारकां’ में सपॉर्टिंग रोल में नज़र आ चुके हैं। वैसे तो फिल्म के सीक्वल उतने सफल नहीं रहे, बावजूद इसके निर्देशक विक्रम भट्ट एक भरोसेमेंद फ्रैंचाइजी बनाने में कामयाब रहे हैं। इस सीक्वल में भी कई जगह आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like