102 नॉट आउट का ट्रेलर रिलीज़, हंसते हंसते पेट दर्द करने लगेगा

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर आ रहे हैं साथ

102 नॉट आउट का ट्रेलर रिलीज़, हंसते हंसते पेट दर्द करने लगेगा, हिंदी सिनेमा में ऐसी फिल्में कम ही देखने को मिलती हैं, जिनकी कहानियां और बेजोड़ स्टार कास्ट दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दें, लेकिन 102 नॉट आउट ऐसी ही फिल्म होने का अहसास करवा रही है। पिता-पुत्र के किरदार में इकठ्ठे लौट रहे अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में हिंदी सिनेमा के इन दो लेजेंड्स की जुगलबंदी देखते ही बन रही है। कई ऐसे सीन में ट्रेलर में मौजूद हैं, जो आपको गुदगुदाने के लिए काफी हैं। बीते दिनों इस फिल्म के कई मजेदार पोस्टर्स भी रिलीज किए गए थे।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के कूल बूढ़े शख्स के किरदार में जबकि ऋषि कपूर 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सौम्या जोशी ने लिखी है और इसे डायरेक्ट किया है ‘ओएमजी: ओह मॉय गॉड’ के निर्देशक उमेश शुक्ला ने। इस फिल्म में सरप्राइज पैकेज के रूप में परेश रावल और जिमित त्रिवेदी भी नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर बेहद मनोरंजक है और इस लिए हम आपसे कह रहे हैं कि इसी रिलीज डेट को सेव कर लीजिए, क्योंकि ऐसी कहानियां सचमुच बार-बार नहीं बनती हैं। फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने जवानी के दिनों में साथ में कई फिल्में की और अब बुढ़ापे में दोनों एक-साथ लौटे भी हैं तो खालिस मनोरंजक अंदाज में.. एक दमदार सी नजर आ रही स्क्रिप्ट के साथ। 

फिल्म के ट्रेलर में एक जगह अमिताभ अपने बेटे ऋषि यानी कि बाबूलाल को लव लेटर लिखने की सलाह देते हैं और जब बाबूलाल का क्लिष्ठ हिंदी में लिखा हुआ लव लेटर उनके हाथ में आता है तो वह पूछते हैं हिंदी में नहीं लिखा?

ऐसे ही एक जगह अमिताभ ऋषि कपूर को ओल्ड एज होम भेजने के लिए फोन घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषि के हिस्से भी कई जबरदस्त संवाद आए हैं, लेकिन चुलबुले अमिताभ धीर-गंभीर नजर आ रहे ऋषि से दो हाथ आगे ही नजर आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like