गरबा करेंगे शाहरूख खान वो भी माहिरा खान के साथ , किंग ख़ान जिस प्रकार अपने रोमांस से अॉडियंस का दिल जीत लेते हैं उसी प्रकार वे अपने डांसिंग स्किल से अॉडियंस को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। अब वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ गरबा करते नज़र आएंगे। शाहरूख़ ख़ान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलिज होगी। इस फ़िल्म के दो सॉन्ग ‘लैला मैं लैला’ और ‘जालिमा’ रिलिज हो चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   पाक में दिखेगा काबिल का जलवा, काबिल होगी रिलीज़

‘जालिमा’ सॉन्ग में आपने शाहरूख़ और माहिरा के बीच रोमांस के देख ही लिया होगा। तो अब बारी गरबा रास की है। सॉन्ग को लेकर एक और दिलचस्प बात यह है कि, सॉन्ग मकर संक्रांति को रिलीज हो रहा है। ‘रईस’ अपनी रिलीज को लेकर काफी चर्चाओं में है। रितिक की फ़िल्म ‘काबिल’ और किंग ख़ान की ‘रईस’ में रिलिज डेट को लेकर क्लेश हो रहा है।

इसे भी पढ़िए:   डियर ज़िंदगी, क्या दिखा पाएगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल

अब फ़िल्म का तीसरा सॉन्ग ‘उड़ी उड़ी जाए’ 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। इस सॉन्ग की खास बात यह है कि, इसमें गुजराती टच दिया गया है। मतलब, सॉन्ग को गुजराती मूड में शूट किया है। इसमें शाहरूख़ और माहिरा को गरबा करते हुए देखा जा सकेगा। यह एक स्पेशल गरबा ट्रेक की तरह होगा जिसके लिए किंग ख़ान और माहिरा ने ट्रेडिशनल गुजराती लुक भी अपनाया है।

इसे भी पढ़िए:   शिवाय कर रहा है रईस को प्रमोट, तरीका भी बिलकुल अलग

LEAVE A REPLY

18 − two =