शिवाय कर रहा है रईस को प्रमोट, तरीका भी बिलकुल अलग , सलमान ख़ान को पहले ही शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म रईस का प्रमोशन अपने तरीक़े से कर रहे हैं, अब अजय देवगन भी इसमें शामिल हो गए हैं। अजय भी इन दिनों रईस का प्रमोशन कर रहे हैं। मगर, शायद उनको भी इस बात का इल्म नहीं है। अगर आपने सलमान और शाह रूख़ का बिग बॉस प्रोमो वाला वीडियो देखा हो, तो उसमें सलमान ख़ान भी ब्लैक कलर का पठानी सूट पहने हुए दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   ईशा गुप्ता बन गईं अजय देवगन की फिरकी, जानिए कैसे

दोनों दोस्तों के अंदाज़ में इस वीडियो में दिख रहे हैं। जहां तक अजय की बात है तो शाह रूख़ के साथ उनके संबंध तो हैं, लेकिन दोस्ती जैसी कोई फीलिंग नहीं है। शिवाय फेम अजय की वाइफ़ काजोल ज़रूर किंग ख़ान की दोस्तों में शामिल हैं। अब अनजाने में ही सही, पर अजय ने रईस का प्रमोशन तो कर ही दिया है। दरअसल, हाल ही में अजय देवगन एक रेस्टॉरेंट लांच इवेंट में नज़र आए थे और इस मौक़े के लिए अजय ने सफ़ेद रंग का पठानी सूट पहना हुआ था।

इसे भी पढ़िए:   एसएस राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है बाहुबली से भी तगड़ा, जल्द होगा काम शुरु

शिवाय फेम अजय ने यूं तो वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी पठानी सूट स्पोर्ट किया था, लेकिन रियल लाइफ़ में वो काफी वक़्त बाद इस लिबास में दिखाई दिए हैं। लंबे अर्से बाद अजय को पठानी सूट में देखकर ये चर्चा शुरू हो गई कि क्या उन पर भी रईस का असर है, क्योंकि फ़िल्म में शाह रूख़ कभी ब्लैक तो कभी व्हाइट पठानी सूट पहने हुए दिखाई देंगे। माना ये भी जा रहा है कि रईस की वजह से पठानी सूट एक बार फिर फैशन में लौट रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   तब्बू को इंतज़ार रहता है ऐसी फिल्मों का

 

LEAVE A REPLY

nineteen + eight =